FrosTy FocuS: Review of movie Radhe|| Salaman bhai ki film radhe ka bayaura||

Amazon: Today's Deal


Canada

United States Of America

United Kingdom

मंगलवार, 18 मई 2021

Review of movie Radhe|| Salaman bhai ki film radhe ka bayaura||

Salman and Disha Patni in movie Radhe.
Salman and Disha Patni in movie Radhe.

 

यह निश्चित रूप से मोस्ट वांटेड भाई फिल्म नहीं है, लेकिन सलमान के कट्टर प्रशंसकों को उन्हें खुश करने का एक कारण मिल सकता है, फिर भी।

Amazon

Canada:Today's Deal
USA:Today's Deal
UK:Today's Deal


राधे की कहानी: 

जैसे-जैसे मुंबई के युवा बड़े पैमाने पर नशीली दवाओं के दुरुपयोग का शिकार हो रहे हैं, निलंबित सिपाही राधे (सलमान खान) को एक सफाई मिशन के लिए वापस बुला लिया गया है। लेकिन राधे एक खतरनाक नए डाकू राणा (रणदीप हुड्डा) के खिलाफ है, जो शहर पर शासन करने के लिए कुछ भी नहीं रोकेगा।

राधे रिव्यू: 

पूरी तरह से मुंबई में सेट, 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' सलमान खान की एक एक्शन फिल्म है जो कभी और कुछ बनने की कोशिश नहीं करती है। राधे पिछले 10 वर्षों में 97 मुठभेड़ों और 23 स्थानांतरणों के साथ एक मुठभेड़ विशेषज्ञ हैं। अब, जैसा कि शहर एक खूंखार ड्रग माफिया की चपेट में है, राधे के लिए वापसी करने और कुछ बट मारने का समय आ गया है। लेकिन बदमाशों की पिटाई और जान बचाने के बीच, राधे अपने बॉस की बहन दीया (दिशा पटानी) के साथ फ्लर्ट करने का भी समय निकालता है।

इस तरह के एक विशिष्ट बड़े-टिकट वाले बॉलीवुड पॉटबॉयलर के लिए, राधे की अधिकांश विशेषताएं अपेक्षित तर्ज पर हैं। ऐसी फिल्मों के लिए, लड़ाई हमेशा क्लिच के लिए गिरने और कुछ नवीनता की पेशकश के बीच संतुलन बनाने के बारे में होती है, जबकि मनोरंजन के हिस्से को ऊंचा रखा जाता है।

निर्देशक प्रभुदेवा, निश्चित रूप से, कई ऐसे प्रलोभन देते हैं जो संभावित रूप से कथा को पटरी से उतार देते हैं, लेकिन अथक कार्रवाई और एक दुर्जेय खलनायक के लिए धन्यवाद, फिल्म कुछ हिस्सों में देखने योग्य है।

जबकि यह एक ऐसे दृश्य से शुरू होता है जहां बुरा आदमी एक और बदमाश को कोस रहा है, सलमान और रणदीप के बीच टकराव के दृश्यों की एक श्रृंखला एक्शन से भरपूर है। एक्शन कोरियोग्राफी (मायोंघेंग और अंबारिव द्वारा) कच्ची, क्रूर और काफी रक्तपात के साथ है।

हालाँकि, रास्ते में बहुत अधिक विकर्षण हैं। इनमें प्रमुख हैं फिल्म की हीरोइन दिशा पटानी। वह एकदम सही आई-कैंडी है और दृश्यों में बहुत अधिक ग्लैमर जोड़ती है, लेकिन उसका ट्रैक सचमुच कहानी के प्रति-उत्पादक है। उनके चरित्र का भोलापन उन्हें प्रदर्शन करने के लिए बहुत कम गुंजाइश देता है और विषय की गंभीरता को भी कम करता है। जब गीत और नृत्य का समय होता है तो सभी तात्कालिकता एक पीस पड़ाव पर आ जाती है। फिल्म में गाने सबसे अनुचित समय पर आते हैं। उनमें से, शीर्षक ट्रैक (साजिद-वाजिद द्वारा) और दिल दे दिया जैकलीन फर्नांडीज (हिमेश रेशमिया द्वारा) की विशेषता है। बैकग्राउंड स्कोर (संचित और अंकित बलहारा द्वारा) लाउड है, लेकिन जहां जरूरत है वहां प्रभाव जोड़ता है।

प्रभुदेवा कहानी को आगे बढ़ाने के लिए सलमान की स्टार-पावर, स्टाइल और स्वैग पर बहुत अधिक निर्भर हैं और यह तब काम करता है जब हमारा प्रमुख व्यक्ति पंच पैक कर रहा होता है। लेकिन एक्शन से परे, हम फिल्मी संवादों, दिशा पटानी के साथ उनकी फीकी केमिस्ट्री और जैकी श्रॉफ के साथ हास्यहीन आदान-प्रदान के साथ बचे हैं, जो एक वरिष्ठ पुलिस वाले के रूप में सलमान के वरिष्ठ की भूमिका निभाते हैं। रणदीप हुड्डा अपने अभिनय में चालाक और क्रूर हैं और स्क्रीन पर हर मिनट गिनते हैं। खलनायकों के इस समूह में कई अन्य खलनायक भी हैं, जो अंत में जोर से और अति-शीर्ष हो जाते हैं। इस हार्डकोर एक्शन फिल्म में संवादों और स्थितियों के माध्यम से कॉमेडी का संचार करने का प्रयास किया गया है, लेकिन यह काम नहीं करता है। बड़े परदे के अनुभव को ध्यान में रखते हुए बड़े पैमाने पर 'राधे...' बनाई गई है, लेकिन वर्तमान COVID संकट को देखते हुए, भारत में भाई प्रशंसकों को इस ईआईडी रिलीज को छोटे पर्दे पर देखना होगा।

यह निश्चित रूप से मोस्ट वांटेड भाई फिल्म नहीं है, लेकिन सलमान के कट्टर प्रशंसकों को उन्हें खुश करने का एक कारण मिल सकता है, फिर भी।

कोई टिप्पणी नहीं:

लोकप्रिय पोस्ट

मुझे आशा है कि आप मेरे अन्य ब्लॉग देखना चाहेंगे:

चुनिंदा पोस्ट

Review of movie Radhe|| Salaman bhai ki film radhe ka bayaura||

Salman and Disha Patni in movie Radhe.   यह निश्चित रूप से मोस्ट वांटेड भाई फिल्म नहीं है, लेकिन सलमान के कट्टर प्रशंसकों को उन्हें खुश करन...